शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने ठुकराई इतनी बड़ी रकम कि सुनकर रह जाएंगे आप भी दंग!

Spread the love

शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने ठुकराई इतनी बड़ी रकम कि सुनकर रह जाएंगे आप भी दंग!

जी हां दोस्तों यह खबर आज की तारीख की बहुत ही बडी खबर है। शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने ठुकराई इतनी बड़ी रकम की सुनकर रह जाएंगे आप भी दंग और आपके होश उड़ जाएंगे। कि इतनी बड़ी रकम कोई कैसे ठुकरा सकता है। वाकई में वह किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे हैं।

Aryan Khan
Image Source: Instagram/@___aryan___

शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan के द्वारा अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए पूरे 120 करोड रुपए का ऑफर ठुकरा दिया गया है। Aryan Khan को यह ऑफर कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के द्वारा दिया गया था। Aryan Khan अपनी डायरेक्ट की हुई वेब सीरीज ( स्टारडम )से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। जानकारी और चर्चाओं के अनुसार इस वेब सीरीज में शाहरुख खान का एक कैमियो रोल भी होना बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स और जानकारी के अनुसार Aryan Khan ने इस वेब सीरीज (स्टारडम) में से शाहरुख खान का कैमियो रोल ड्राप करने का फैसला कर लिया हैं। इसके साथ-साथ Aryan Khan ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के द्वारा मिल रहे पूरे 120 करोड रुपए के इतने बड़े अमाउंट को भी ठुकरा दिया है। Aryan Khan ने तय किया है कि वह इस वेब सीरीज (स्टारडम) को पूरी तरह कंप्लीट होने के बाद ही इसे किसी को बेचेंगे या रिलीज करेंगे।

आर्यन खान  पूरी तरह कंप्लीट होने के बाद ही बेचेंगे सीरीज (स्टारडम) :

शाहरुख खान की फैमिली से जुड़े एक सोर्स ने (टाइम्स नाउ) मीडिया को बताया कि जहां फिल्म निर्माता और वेब सीरीज निर्माता सीजन वन को पूरा करने से पहले ही अगले 5 सीजन के लिए साइन कर देते है। वहा इस लड़के यानी अर्यन खान का कॉन्फिडेंट देखिए कि उसने वेब सीरीज (स्टारडम)को पूरी तरह कंप्लीट किए बिना बेचने से बिल्कुल इनकार कर दिया है। आर्यन खान ने यह साफ-साफ कह दिया है कि जब तक वह अपनी वेब सीरीज (स्टारडम) की पोस्ट प्रोडक्शन एडिटिंग को पूरी नहीं कर लेते तब तक वह इस वेब सीरीज को किसी को भी नहीं बेचेंगे ना रिलीज़ करेंगे।

शाहरुख खान का कैमियो वेब सीरीज (स्टारडम) से ड्रॉप करने की वजह : 

कोई मोई की रिपोर्ट और जानकारी के अनुसार आर्यन खान ने अपनी डायरेक्शन डेब्यू वाली वेब सीरीज (स्टारडम) से अपने पिता शाहरुख खान का कैमियो रोल को ड्रॉप कर दिया है। अपने पिता शाहरुख खान का कैमियो रोल इस वेब सीरीज (स्टारडम) से ड्रॉप करने का कारण यह है कि Aryan Khan नहीं चाहते कि उनके डायरेक्शन डेब्यू वाली वेब सीरीज को लेकर कोई भी कुछ भी नेगेटिव बातें फैलाए। उनकी वेब सीरीज को देखकर कोई भी यह ना कह पाए कि उन्है स्टार किड यानी शाहरुख खान के बेटे होने का बेनिफिट मिला है।

Aryan Khan
Image Source: Instagram/@___aryan___

जायकेदार बात यह है कि  आर्यन खान ने हाल ही के दिनों में अपनी एक स्ट्रीट स्टाइल कपड़ों की ब्रांड खोली है। अपने बेटे Aryan Khan के इस कपड़ों के ब्रांड के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान के द्वारा ही मॉडलिंग की गई थी। आर्यन खान ने अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए एक छोटा विज्ञापन भी डायरेक्ट किया था।

शाहरुख खान के बेटे होने के नाते Aryan Khan से भी लोगों को और शाहरुख खान के डाई हार्ड फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं। यह तो वक्त ही बताया कि Aryan Khan उन उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरते हैं या नहीं।

<Previous Post


Spread the love

Leave a comment