Ameesha Patel पर कोर्ट ने लगाया ₹500 का जुर्माना – जानिए आखिर ऐसा क्यों हुआ!

Spread the love

Ameesha Patel पर कोर्ट ने लगाया ₹500 का जुर्माना

भारतीय अभिनेत्री Ameesha Patel पर कोर्ट ने लगाया है भारी जुर्माना। अभिनेत्री अमीषा पटेल पर रांची सिविल कोर्ट ने चेक बाउंस केस में भारी जुर्माना लगाया है।और यह जुर्माना पूरे 500 रूपए हैं। अभिनेत्री अमीषा पटेल के चेक बाउंस केस की अगली तारीख 7 अगस्त2023 है।भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल पर पूरे ढाई करोड रुपए हड़पने का केस रांची सिविल कोर्ट में चल रहा है। भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्म ( देसी मैजिक )बनाने के नाम पर अजय सिंह से पूरे ढाई करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है। भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाने वाले अजय कुमार सिंह कि और से उनके मैनेजर कोर्ट में गवाह के रूप में पेश हुए जिनका नाम टिंकू सिंह है।

ameesha patel
Ameesha Patel

लेकिन अभिनेत्री  के वकील के द्वारा उनसे क्रॉस एग्जामिनेशन नहीं किया गया। अभिनेत्री अमीषा पटेल के वकील टाइम पिटिशन लगा रहे थे। जिसकी वजह से कोर्ट ने अनुपर भारी जुर्माना पूरे 500 रूपए लगाए हैं। रांची सिविल कोर्ट के जुडिशयल मजिस्ट्रेट डी एन शुक्ला के कोर्ट में ये सुनवाई हुई हैं।भारतीय Ameesha Patel पटेल इससे पहले भी दो बार रांची सिविल कोर्ट में पेश हो चुकी है। भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल के वकील सिविल कोर्ट में अगली तारीख मांग रख रहे थे ।

भारतीय अभिनेत्री Ameesha Patel के वकील सिविल कोर्ट में अगली तारीख की मांग रख रहे थे। अभिनेत्री Ameesha Patel के वकील ने कहा कि उन्हें सर्टिफाइड कॉपी की आवश्यकता है।इसलिए उन्होंने जुडिशयल मैजिस्ट्रेट से सुनवाई के लिए अगली तारीख कि मांग रखी। इधर दूसरी तरफ अजय कुमार सिंह की तरफ से सारे गवाह और सबूत मौजूद थे। जुडिशयल मजिस्ट्रेट ने गवाह से क्रॉस एग्जामिन के लिए अगली तारीख 7 अगस्त 2023 तय कर दी है। भारतीय अभिनेत्री Ameesha Patel पर पूरे ढाई करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है
भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल पर( देसी मैजिक ) नाम कि फिल्म बनाने के लिए पूरे ढाई करोड रुपए हड़पने का आरोप है।जो कि उन्होंने अजय कुमार सिंह से फिल्म बनाने के नाम पर लिए थे। अजय कुमार सिंह का कहना है कि उन दोनो के बीच में जो कांट्रेक्ट हुआ था उसके मुताबिक़ जब (देसी मैजिक) फिल्म जून 2018 में रिलीज़ नहीं हुई थी तो अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल से अपने पैसे वापिस मांगे थे।अभिनेत्री अमीषा पटेल ने काफी बहाने बनाने के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ और पचास लाख रुपए के दो चेक दिए थे,जो कि बाउंस हो गए थे। इन सबके बाद अजय कुमार सिंह ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और रांची सिविल कोर्ट में केस दर्ज कराया ताकि वो अपने रूपए अभिनेत्री अमीषा पटेल से वापस ले सकें।भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल की मशहूर फिल्म गदर का दूसरा पार्ट पूरे 23 साल बाद रिलीज होगा

Ameesha Patel
Ameesha Patel

अभिनेत्री Ameesha Patel और अभिनेता सनी देओल की गदर फिल्म सन 2001 में रिलीज हुई थी। ग़दर फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। ग़दर फिल्म ने उस समय पूरे ढाई सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अब पूरे 23 साल के बाद 11 अगस्त 2023 को गदर पार्ट 2 रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के मेकर्स ने पिछले दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। मेकर्स द्वारा रिलीज किए इस मोशन पोस्टर में अभिनेता सनी देओल और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा बॉर्डर पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। गदर पार्ट 2 फिल्म में अभिनेता सनी देओल, तरा सिंह, और अभिनेत्री अमीषा पटेल, सकीना, और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, उनके बेटे जीत, का रोल निभाते नज़र आएंगे।


Spread the love

Leave a comment