साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता Chiranjivi ने मनाया जन्मदिन ।। की एक नई फिल्म की घोषणा

Spread the love

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता Chiranjivi ने मनाया अपना जन्मदिन । की एक नई फिल्म की घोषणा।

दोस्तों साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म और सस्पेंस वाली मूवीज के हम सभी लोग दीवाने हैं साउथ की फिल्में सभी को पसंद भी आती हैं और बहुत सी साउथ फिल्मों की बॉलीवुड में भी रीमेक बन चुकी है

Chiranjivi
          ( @alwaysramcharan / Instagram )

साउथ फिल्मों में दिखाया जाने वाला एक्शन,स्टोरीलाइन,सस्पेंस और थ्रिलर सभी को उत्साहित करता है और लोग साउथ फिल्मों को और साउथ के अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं लेकिन आज जिनकी हम बात कर रहे हैं इस महान अभिनेता को ना सिर्फ साउथ और बॉलीवुड बल्कि दुनिया भर में लोग पसंद करते हैं और लोग उनकी फिल्मों के,उनके डायलॉग्स के दीवाने हैं जी हां दोस्तों हम किसी और की नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार,साउथ के मेगास्टार Chiranjivi की बात कर रहे हैं अभिनेता चिरंजीवी ने आज 22 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया।

बेटे रामचरण ने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश :

Chiranjivi के बेटे और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण ने अपने पिताजी और अपनी बेटी क्लिन कारा का एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया और साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी डाला। फ़ोटो मे चिरंजीवी ने अपनी पोती को जन्म के बाद पहली बार अपने हाथों में लिया हुआ है।

Chiranjivi ने की एक नई फिल्म की घोषणा :

लोगों ने इस फोटो पर लाखों लाइक और कमेंट किए हैं और उनकी पोती एवं खुद चिरंजीवी को दुआओं से नवाजा है लेकिन फैंस के लिए इन सबसे ज्यादा खुशी की एक बात और भी है कि अभिनेता Chiranjivi ने इस खुशी के मौके पर अपने चाहने वालों को भी एक तोहफा दिया है जी हां दोस्तों इस खुशी के मौके पर चिरंजीवी ने अपनी आने वाली एक नई फिल्म की घोषणा कर दी है जिसका नाम “मेगा 157” है।

प्रशंसकों को है बेसब्री से इंतज़ार :

Chiranjivi खुद मेगास्टार हैं उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजुद हैं उनकी इस नई फिल्म के ऐलान से उनके चाहने वालों में बेसब्री और बढ़ गई है और लोग उनकी फिल्म का बहुत इंतजार कर रहे हैं।

दादा बनने के बाद पहला जन्मदिन :

Chiranjivi अब 68 साल के हो चुके हैं और दादा के रुप मे ये उनका पहला जन्मदिन है उनके बेटे रामचरण और बहू उपासना अभी कुछ दिनों पहले ही 20 जून को एक सुंदर सी बेटी के माता पिता बने हैं।

अपनी ईच्छा से रखा पोती का नाम :

इस प्यारी सी पोती का नाम भी खुद Chiranjivi ने ही रखा उन्होनें पोती का नाम “क्लिन कारा कोनिडेला” रखा।

2012 में की थी सुपरस्टार बेटे ने शादी :

आपको बता दें कि रामचरण और उपासना की शादी 14 जून 2012 को हुई उसके बाद दिसंबर 2022 में उपासना ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की, 20 जून 2023 उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

मनमोहक अंदाज में किया पिता को बर्थडे विश :

रामचरण और उपासना ने Chiranjivi को बर्थडे विश करते हुए क्लिन कारा के जन्म के बाद की एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की और कैप्शन में लिखा “मेरे प्यारे दादाजी (Chiranjivi) को मेरी ओर मेरे माता पिता की तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं”
फोटो में दादा (Chiranjivi) ने पोती को अपनी बाहों में लिया हुआ है और अपनी पोती (क्लिन कारा) को दुलार कर रहे हैं। Chiranjivi के प्रशंसकों ने इस फोटो को बहुत ज्यादा लाइक किए हैं और दादा-पोती की इस प्यारी सी जोड़ी को खुब दुआओं से नवाजा है।

लंबे अरसे बाद करेंगे फैंटेसी फिल्म :

अगर बात करें Chiranjivi की आने वाली फिल्म की तो “मेगा 157” फिल्म एक फैंटेसी फिल्म है जिसका निर्देशन डायरेक्टर वशिष्ठ करेंगे जिन्होंने इससे पहले बिंबिसार फिल्म डायरेक्ट की थी और इस फिल्म के निर्माता वामसी,प्रमोद और विक्रम होंगे प्रशंसक इसलिए भी ज़्यादा उत्साहित हैं कि बहुत लंबे समय बाद Chiranjivi एक फेंटेसी फिल्म में दिखाई देंगे।

<Previous Post 


Spread the love

Leave a comment