बड़ी खबर! Don 3 में शाहरुख की जगह होगा कोई और एक्टर!

Spread the love

 Don 3 में शाहरुख की जगह होगा कोई और एक्टर!

जी हां दोस्तों शाहरुख खान के फैंस के लिए यह खबर बहुत ही बड़ी खबर होने वाली है । Don 3 में शाहरुख की जगह होंगे कोई और एक्टर जो कि Don 3 में डॉन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगेl।

Don 3
Image source : Wikimedia

Don 3 फिल्म के निर्माताओ ने Don 3 फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। और Don 3 फिल्म का अनाउंसमेंट करने के बाद निर्माताओं के द्वारा एक प्रोमो वीडियो भी शेयर कर दिया गया है । डॉन मूवी के तीसरे पार्ट यानी Don 3 में शाहरुख खान की जगह कोई और एक्टर डॉन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह होंगे। जिसका प्रोमो वीडियो Don 3 के निर्माताओ ने शेयर कर दिया है। Don 3 की प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा कि (एक नए युग की शुरुआत)#Don3

रणवीर सिंह होंगे Don 3 मूवी में अब नए डॉन –

फरहान अख्तर के द्वारा निर्देशित Don 3 फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल करते हुए डॉन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। डॉन 3 फिल्म के प्रोमो वीडियो की स्टार्टिंग फिल्म के लिए नए एक्टर रणवीर सिंह की आवाज से होती है जो यह कहते हैं कि, शेर जो सौ रहा है, वो कब जागेगा? पूछते हैं यह सब। उन सब से कह दो फिर जाग उठा हूं मैं सामने जल्द आने के लिए। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी, फिर यह दिखाने के लिए, मोत से खेलना ही तो है जिंदगी मेरी, जीतना ही तो मेरा काम है, तुम तो हो ही जानते, जो भी मेरा नाम है, 11 मुल्कों की पुलिस है ढूंढती मुझको,लेकिन पकड़ पाया है आज तक मुझको कौन,में हूं डॉन। डॉन 3 की प्रोमो वीडियो में रणवीर सिंह यह पूरे डायलॉग बोलते हुए दिखाई और सुनाई पड़ रहे हैं।

Ranveer Singh In Don 3
Image source : Instagram/@ranveersingh

Don 3 फिल्म 2025 में रिलीज होगी ! –

Don 3 प्रोमो वीडियो के अंत में रणवीर सिंह का शानदार और जबरदस्त लुक देखने को मिलता है। एक्सेल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित डॉन  3फिल्म सन 2025 में रिलीज होने के लिए जा रही है। Don 3 के निर्माता फरहान अख्तर डॉन की लिगेसी को नए एक्टर के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। Don 3 के प्रोमो वीडियो को शेयर करने से पहले Don 3 के निर्माता फरहान अख्तर ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करके डॉन 3 फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

फरहान अख्तर ने एक लंबा और चौड़ा नॉट शेयर करके लिखा था कि 1978 में सलीम और जावेद की जोड़ी ने एक कैरेक्टर बनाया था। जिसका नाम था डॉन। करैक्टर डॉन को मिस्टर अमिताभ बच्चन जी ने बखूबी निभाया था। उस समय सन 1978 में फिल्म डॉन को सिनेमाघरों में देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ गई थी। और डॉन फिल्म सन 1978 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।
सन 2006 में डॉन की कहानी की दुबारा से कल्पना की गई थी। इस कहानी को शाहरुख खान ने बड़ी ही शिद्दत और नजाकत के साथ दर्शकों के सामने पेश किया था। लेखक और डायरेक्टर होने के नाते से फरहान अख्तर ने इन दोनों फिल्म को बनाते वक्त काफी एंजॉय किया था। शाहरुख खान के साथ दोनों फिल्में डॉन और डॉन 2 में साथ काम करना फरहान अख्तर के दिल के हमेशा करीब ही रहेगा।
अब डॉन फिल्म की लीगेसी को आगे बढ़ाने का सही समय आ चुका है। इसलिए इसके साथ एक ऐसा एक्टर जूड़ने वाला है। जिसके टैलेंट और वर्सेलिटी की फरहान अख्तर प्रशंसा करते हैं। फरहान अख्तर को यह उम्मीद है कि जैसा प्यार आपने मिस्टर अमिताभ बच्चन जी और शाहरुख खान को डॉन कैरेक्टर के अंदर दिया था। वैसा ही प्यार आगे आने वाली डॉन 3 के एक नए डॉन रणवीर सिंह को भी देंगे। सन 2025 में डॉन फिल्म के एक नए युग की स्टार्टिंग होगी।

Don 3 में शाहरुख खान के अलावा किसी और नए एक्टर का होना शाहरुख खान के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर के जैसा है। और वहीं दूसरी तरफ  डॉन 3 मूवी में किसी नए एक्टर के रूप में रणवीर सिंह का होना रणवीर सिंह के फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी वाली खबर है।
जो लोग पिछले 10 सालों से डॉन 3 मूवी में शाहरुख खान को देखना चाहते थे उन उन सबके लिए यह न्यूज़ बहुत ही ज्यादा शॉकिंग न्यूज़ है।
यह तो वक्त ही बताएगा कि Don 3 में शाहरुख खान के डॉन रोल को रणवीर सिंह अच्छे से रिप्लेस कर पाते हैं या नहीं और रणवीर सिंह डॉन के किरदार के साथ न्याय करते पाते है क्या।


Spread the love

Leave a comment