Dream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 मूवी के लिए एक्टर परेश रावल ने कह दी ऐसी बात के सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग

Spread the love

Dream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 मूवी के लिए एक्टर परेश रावल ने कह दी ऐसी बात के सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग !

जी हां दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है, हाल ही में ड्रीम गर्ल फिल्म का दूसरा पार्ट यानी Dream girl 2 फिल्म आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। और यह फिल्म एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई है। और लोग इस फिल्म को देखकर इसकी बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Dream girl 2 फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। और उनके साथ-साथ ड्रीम गर्ल 2 मूवी में परेश रावल भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन एक इंटरव्यू में ड्रीम गर्ल 2 मूवी के लिए एक्टर परेश रावल ने कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग।

Dream Girl 2
                  Photo Source: Dream Girl 2

एक्टर परेश रावल ने हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 में एक बहुत ही अहम किरदार निभाया है। हालांकि, फिल्म के निर्माताओ से उनकी यह शिकायत रही है कि ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम बहुत ही ज्यादा काम था। एक्टर परेश रावल ने कहा कि अब वह चाहते हैं, कि उनकी आने वाली फिल्मों में उनके किरदार का स्क्रीन टाइम ज्यादा रहे, और उनका रोल भी बड़ा रहे। एक्टर परेश रावल ने यह भी कहा है कि आज के टाइम में एक अच्छी कॉमेडी स्क्रिप्ट का मिलना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम हो गया है।

Dream girl 2 में मेरा रोल अच्छा है लेकिन आयुष्मान खुराना जितना बड़ा नहीं :

न्यूज़ 18 को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में एक्टर परेश रावल ने Dream girl 2 फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में मेरा रोल अच्छा है, लेकिन आयुष्मान खुराना जितना बड़ा रोल नहीं है, और ना ही मेरा स्क्रीन टाइम इतना ज्यादा है।

Dream girl 2 जैसी फिल्म में आप लंबे किरदार की चाहत रखते हैं :

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि कभी-कभी यह बहुत अच्छा भी होता है, जब एक खराब फिल्म में आपको बहुत कम स्क्रीन टाइम मिलता है। लेकिन जब आप एक अच्छी फिल्म जैसे कि Dream girl 2 का हिस्सा होते हैं तो आप भी उस फिल्म में अपने एक लंबे स्क्रीन टाइम की चाहत रखते हैं। जिसे राज शांडिलय जैसे डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया हो और उसमें आयुष्मान खुराना जैसे अच्छे एक्टर हो।

आजकल के टाइम में अच्छी कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिलती :

एक्टर परेश रावल ने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि, मेन मुद्दा यह है कि जब कॉमेडी जोनर की फिल्मों की बात आती है, तो अक्सर अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल पाती है। इसीलिए अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट आपके पास आ जाती है, तो हर एक्टर यही चाहता है कि वह उसमें लीड रोल निभा सके। बाकी एक्टर्स की तरह में भी स्क्रीन परअच्छा परफॉर्म करने के चाहत अपने दिल में हमेशा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे अच्छे मौके मिल पाए, बड़े किरदार मिले, क्योंकि आखिरकार सभी एक्टर्स कहीं ना कहीं लालची तो होते ही है।

Dream girl 2 फिल्म ने किया पूरे 114 करोड रुपए का कारोबार :

हम आपको बता देते हैं कि एक्टर आयुष्मान खुराना, एक्ट्रेस अनन्या पांडे, एक्टर विजय राज, एक्टर परेश रावल, और एक्टर राजपाल यादव, स्टारर Dream girl 2 फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इसीलिए अब तक ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने वर्ल्ड वाइड पूरे 114 करोड रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं अगर भारत की बात की जाए तो इस फिल्म में भारतीय सिनेमाघर में 88.91 करोड रुपए का कारोबार कर लिया है।

<Previous Post


Spread the love

Leave a comment