Ibrahim Ali Khan : डेब्यू फिल्म से पहले ही इब्राहिम अली खान के हाथ लगी अपनी दूसरी फिल्म

Spread the love

Ibrahim Ali Khan : डेब्यू फिल्म से पहले ही इब्राहिम अली खान के हाथ लगी अपनी दूसरी फिल्म।

जी हां दोस्तों छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता राव के बेटे और नवाब पटौदी के पोते Ibrahim Ali Khan जल्द ही फिल्म सरजमीं से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है। और वहीं दूसरी तरफ अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही Ibrahim Ali Khan के हाथ अपनी दूसरी फिल्म भी लग चुकी है। जिस फिल्म का टाइटल ( दिलेर ) सुनने में आ रहा है।

Ibrahim Ali Khan
Image source: Social Media

Ibrahim Ali Khan को मिली दूसरी फिल्म जिसका डायरेक्शन करेंगे कुणाल देशमुख :

पिंक विला की एक रिपोर्ट के अनुसार Ibrahim Ali Khan की दूसरी फिल्म प्रॉडक्शन दिनेश विजन की मेडॉक फिल्म्स के बैनर के द्वारा होने वाला है। इसका डायरेक्शन कुणाल देशमुख करने वाले हैं। जो इससे पहले जन्नत, शिद्दत, और तुम मिले, जैसी सुपरहिट फिल्में तैयार कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म का नाम ( दिलेर ) होने वाला है। और यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा वाली फिल्म होने वाली है।Ibrahim Ali Khan के पास जैसे ही इस फिल्म का ऑफर आया था, उन्होंने इसके लिए हां कर दी थी। बताया जा रहा है की फिल्म के निर्माता और निर्देशको से इब्राहिम अली खान की इस फिल्म को लेकर बातचीत अपने आखिरी पड़ाव में है। अगर सब कुछ अच्छा रहता है, तो वह जल्दी ही अपनी दूसरी फिल्म ऑफिशियली साइन करने वाले हैं।

Ibrahim Ali Khan की दूसरी फिल्म की शूटिंग 2023 के आखिरी में शुरू होगी :

मीडिया से जुड़े हुए सोर्सेज के अनुसार अभी तक भी फिल्म की लीडिंग लेडी यानी फीमेल एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है। निर्माता इस फिल्म के लिए अभी फीमेल एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। दिनेश विजान की इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में यानी दिसंबर 2023 में शुरू होगी। इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा लंदन में शूट होने वाला है।

Ibrahim Ali Khan जल्द से जल्द अपनी डेब्यू फिल्म का काम खत्म करेंगे :

अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने से पहले इब्राहिम अली खान जल्द से जल्द अपनी डेब्यू फिल्म का काम खत्म करने वाले हैं। इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म फरवरी 2024 में सिनेमाघर में रिलीज की जाने वाली है, और अभी भी फिल्म का बहुत कुछ काम बचा हुआ है। ऐसे में इब्राहिम अली खान पहले उसे पूरा करेंगे फिर उसके बाद ही अपनी दूसरी फिल्म के लिए शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

Ibarhim Ali Khan अपनी डेब्यू फिल्म सरजमीं में आतंकवादी के किरदार में नजर आने वाले है :

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम अली खान अपनी डेब्यू फिल्म सरजमीं में आतंकवादी के रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा काजोल, और साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म की रिलीज के लिए अभी तक कोई फाइनल तारीख सामने नहीं आई है।

<Previous Post


Spread the love

Leave a comment