IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे T20 में कुछ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, क्या हार्दिक पांड्या ले पाएंगे हार का बदला!

Spread the love

IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे T20 में कुछ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, हार्दिक पांड्या लेंगे हार का बदला

India Vs West Indies ( IND vs WI )के बीच 5 T20 मैचों की सीरीज का दूसरा T20 मुकाबला रविवार 6 अगस्त को खेला जाएगा। यह मुकाबला प्रोविडेंस स्टेडियम (गुयाना) में आयोजित होगा। पहले टी20 में वेस्टइंडीज ने चार रनों से भारत को हराया था। इस बार हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारत को विजयी बनाने के लिए उन्हें कुछ ऐसे प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने की उम्मीद है।

Ind vs Wi
Photo Credit : BCCI

 

Hardik Pandya अपने पिछले अच्छे प्रदर्शन से जाने जाते हैं और वह इस मुकाबले में खुद को साबित करने के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम को पहले मैच में बल्लेबाजी में कमजोरी का सामना करना पड़ा था, लेकिन वे इस बार अधिक बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम में अन्य खिलाड़ियों को भी उनके लिए सहायक बनकर उतरने की उम्मीद है।

IND vs WI मुकाबले का आयोजन रविवार रात 8:00 बजे से होगा। जिसमें हार्दिक पांड्या ने अपने खिलाड़ियों को तैयार किया है और उन्हें विजयी बनाने के लिए प्रेरित किया है। पहले मैच में भारत की बल्लेबाजी में कमजोरी के चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वे इस बार वेस्टइंडीज को हराने के लिए जीतने की कोशिश करेंगे।

दोनों टीमें शायद ही प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेंगी, क्योंकि वेस्टइंडीज ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम एक बार फिर युवा खिलाड़ियों के ऊपर भरोसा जताते हुए उन्हें मौका देने की संभावना है।

भारत की संभावित प्लेइंग 11:

शुभमन गिल (बल्लेबाज)
सूर्यकुमार यादव (बल्लेबाज)
ईशान किशन (विकेटकीपर/बल्लेबाज)
तिलक वर्मा (बल्लेबाज)
हार्दिक पांड्या (कप्तान/ऑल राउंडर)
संजू सैमसन (बल्लेबाज)
अक्षर पटेल (ऑल राउंडर)
कुलदीप यादव (गेंदबाज)
युजवेंद्र चहल (गेंदबाज)
अर्शदीप सिंह (गेंदबाज)
मुकेश कुमार (गेंदबाज)

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग 11:

काइल मेयर्स(ऑल राउंडर)
ब्रेंडन किंग (बल्लेबाज)
निकोलस पूरन (विकेटकीपर/बल्लेबाज)
जॉनसन चार्ल्स (बल्लेबाज)
शिमरन हेटमायर (बल्लेबाज)
रोवमैन पॉवेल (कप्तान/ऑल राउंडर)
जेसन होल्डर (ऑल राउंडर)
रोमारियो शेफर्ड (ऑल राउंडर)
अकील हुसेन (गेंदबाज)
ओबेद मैकॉय (गेंदबाज)
अल्जारी जोसेफ (गेंदबाज)


Spread the love

Leave a comment