India vs West Indies 2nd T20 : रोमांचक T20 मैच में West Indies ने India पर 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

Spread the love

India vs West Indies 2nd T20

रोमांचक T20 मैच ( India vs West Indies 2nd T20 )में West Indies ने India पर 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

India vs West Indies 2nd t20
Photo credit : Twitter ( @mufaddal_vohra )

गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में रविवार ( 6 अगस्त ) को हुए पांच मैची सीरीज के दूसरे टी20 आई में West Indies अपनी साहसिकता का प्रदर्शन किया और भारत पर 2 विकेट से जीत हासिल की।

मैच भारत की तरफ से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ शुरू हुआ। युवा प्रतिभा तिलक वर्मा ने अपनी शानदार प्रदर्शन के जरिए सभी को चौंका दिया, सिर्फ दूसरे अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन में मैदान पर उतरने पर उन्होंने एक अद्भुत मेडन हाफ-सेंचुरी बनाई, जिससे भारत ने 152/7 का स्कोर बनाया।

India के सराहनीय प्रयासों के बावजूद, West Indies ने कुछ पहले ही विकेटों के नुकसान का सामना किया। लेकिन निकोलस पूरन ने शानदार काउंटर-अटैकिंग खेल के साथ, मात्र 40 गेंदों में 67 का शानदार खेल दिखाकर उन्हें मैच में बनाए रखा। उनके संघर्षशील खेल ने West Indies को जीत हासिल करने में नेतृत्व किया।

पूरन के विकेट गिरने के बाद पूरी वेस्टइंडीज टीम में कुछ अलग सा देखने को मिला, एक के बाद एक विकेट गिरते ही गए जिससे मेजबान टीम के लिए कुछ तनावपूर्ण पल पैदा हो गया। लेकिन अल्जारी जोसेफ और अकील हुसैन की सहनशीलता ने उन्हें जीत के मंज़िल तक पहुंचाया।

इस संघर्षपूर्ण जीत के साथ, कैरिबियन के नौजवानों ने 2-0 की बढ़त ले ली है। दोनों टीमों ने असाधारण प्रतिभा और जुनून दिखाए, जिससे यह मुकाबला क्रिकेट प्रेमियों के लिए यादगार बन गया।”


Spread the love

Leave a comment