Jailer : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर ने कमाए इतने करोड रुपए के सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश !

Spread the love

Jailer : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर ने कमाए इतने करोड रुपए के सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश :

जी हां दोस्तों इस खबर को पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे क्योंकि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Jailer ने कमाए इतने करोड रुपए के सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश और आप भोचक्के हो जाएंगे।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की एक्शन फिल्म Jailer अब वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर पूरे 600 करोड रुपए कमाने की कगार पर पहुंच चुकी है। Jailer फिल्म ने अपनी रिलीज के मात्र 16 दिनों के अंदर ही 588.68 करोड रुपए का कारोबार वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर अब तक कर लिया है।

Jailer
Photo By : Twitter/@sunpictures

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार Jailer फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे शुक्रवार को देश में सभी भाषाओं में मिलाकर स्कूल 2.5 करोड रुपए का बिजनेस किया था।
Jailer फिल्म 10 अगर 2023 को हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, और मलयालम, आदि भाषाओं में पूरे देश में रिलीज की गई थी।

Jailer फिल्म ने देश में सभी भाषाओं में किया पुरे 300 करोड रुपए का कारोबार :

हमारे देश में भी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म jailer को काफी अच्छा रिस्पांस दर्शकों द्वारा दिया जा रहा है। हमारे देश भारत में जेलर फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही करीब 52 करोड रुपए का कारोबार किया था। और फिर रिलीज के पहले हफ्ते में ही फिल्म का कलेक्शन 235.85 करोड रुपए तक चला गया था। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में 62.95 करोड रुपए का कारोबार किया था।
और वही शुक्रवार को 2.5 करोड रुपए का कारोबार करने के बाद Jailer फिल्म ने भारत देश में सभी भाषाओं में मिलाकर अब तक कुल 301.03 करोड रुपए का कारोबार कर लिया है।

Jailer फिल्म 500 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली तमिल भाषा की तीसरी फिल्म बन गई है :

पिछले हफ्ते 2.0 और PS -1 के बाद Jailer फिल्म 500 करोड़ के क्लब में जगह बनाने वाली तीसरी तमिल भाषा की फिल्म बन चुकी है। इस बात की पुष्टि हाल ही में एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट करके इस फिल्म के वीकली कलेक्शन की जानकारी अपने ट्वीट में दी है।

Jailer फिल्म ने कि अब तक कुल 183 करोड रुपए की ओवरसीज कमाई :

जेलर फिल्म ने इस सबके अलावा ओवरसीज मैं भी अब तक कुल 183 करोड रुपए का कारोबार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने US में अपनी रिलीज के पहले दिन ही करीब 11.9 करोड रुपए का कारोबार कर लिया था। जेलर फिल्म का ये यह आंकड़ा सुपरस्टार विजय की वारिसू फिल्म के कारोबार से भी कहीं ज्यादा है। वारिसू फिल्म ने US में कुल 9.43 करोड रुपए की कारोबार किया था।

नेल्सन द्वारा डायरेक्ट की गई जेलर फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत टाइगर मुठूवेल पांडियन का रोल निभाते नजर आ रहे हैं। टाइगर जेलर फिल्म में एक ग्रुप को रोकने की कोशिश करता है, जिस ग्रुप का मकसद यह होता है कि जेल में कैद उनके लीडर को किसी भी कीमत पर जेल से बाहर निकलना है।

जेलर फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, के अलावा राम्या कृष्नन, तमन्ना भाटिया, विनायकन, योगी बाबू, मोहनलाल, और बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ, भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ का भगवान भी कहा जाता है। उन्होंने पूरे 2 साल के बाद जेलर फिल्म के साथ भारतीय सिनेमाघर में जोरदार वापसी कि है। जेलर फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प और रोमांचक है। इस फिल्म को अगर आप सभी ने अब तक नहीं देखा है, तो आप सभी को जल्द से जल्द अपने नजदीकी सिनेमा घरों में इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

<Previous Post


Spread the love

Leave a comment