Jaipur: लड़की के चक्कर में फस कर ठेकेदार ने गवाएं लाखों रुपए। करी आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुले कई राज!

Spread the love

Jaipur : लड़की के चक्कर में फस कर ठेकेदार ने गवाएं लाखों रुपए। करी आत्महत्या ! 

Jaipur: जयपुर में एक दुखद समाचार सामने आया है। एक ठेकेदार ने एक ऐसे हनीट्रैप में फंसकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली, जिसमें उसकी बड़ी रकम गुम हो गई। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें कई रहस्य खुले हैं।

Jaipur
Representational image
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक घटना हुई है, जिसमें भवन निर्माता एक हनीट्रैप में फंसकर आत्महत्या कर ली। उसका आरोप है कि उसने एक नाबालिग को ब्लैकमेल किया और एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। यह सब जानकरी जयपुर (Jaipur) के भांकरोटा पुलिस थाने के अधिकारी आशुतोष सिंह ने दी है।

मदनलाल, जिन्होंने भवन निर्माता की ठेकेदारी की थी, ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसने अपने साथ एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें उसने यह बताया कि उसे धोखा दिया गया और वह फंस गया।

उसने एक युवती के साथ बड़ी मुश्किलों में डालकर उसके साथ अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। उसने उसके साथी सतीश और उसकी परिचित युवती को भी इसमें शामिल किया था, जिन्होंने 10 लाख रुपये की मांग की थी।

मदनलाल ने समाज में अपनी इज्जत बचाने के लिए 4.50 लाख रुपये दिए थे, लेकिन उसकी मांग बढ़ती गई, जिससे उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

  • दूसरी घटना में, जयपुर के श्यामनगर पुलिस थाने क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को जाल में फंसाया गया। उसकी बाद में उसकी अश्लील फोटो खिचवाई गई और फिर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। आरोपित लोगों ने उससे सोना और पैसे की मांग की।

बढ़ते दबाव के चलते, नाबालिग ने अपने परिवारजनों को सब कुछ बताया और उनके साथी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • उसी शहर में, सिरसी रोड पर रहने वाली एक 38 वर्षीय महिला ने एक निजी बैंक के प्रबंधक के खिलाफ आरोप दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि प्रबंधक ने उसे नशीले पदार्थों का उपयोग करके दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला ने यह बताया कि प्रबंधक ने उसे झांसा देकर कम ब्याज पर कर्ज देने की प्रस्तावना दी और उसे अपने परिचित की होटल में बुलाया। जब उनकी बातचीत चल रही थी, तब प्रबंधक ने उसे नशीले पदार्थों से बेहोश करने की कोशिश की, जिससे महिला बेहोश हो गई।

उसी समय, इस हालत में प्रबंधक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला जब होश में आई, तो उसके साथ होने वाले दुष्कर्म की घटना का पता चला। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

< Previous Post


Spread the love
Contents hide
1 Jaipur : लड़की के चक्कर में फस कर ठेकेदार ने गवाएं लाखों रुपए। करी आत्महत्या !

Leave a comment