खुशखबरी! Pushpa 2 : The Rule मूवी की रिलीज डेट हुई अनाउंस। ज्लद होने जा रही है रिलीज!

Spread the love

Pushpa 2 : The Rule

जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल सही पड़ा है। Pushpa 2 मूवी की रिलीज डेट हुई अनाउंस जल्द होने जा रही है रिलीज। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा मूवी का सीक्वल जिसका आपको और हम सबको बडी बेसब्री से इंतज़ार था वो इंतज़ार अब बहुत जल्द खतम होने वाला है। ज्लद ही आप Pushpa 2 मूवी को आप अपने नजदीकी सिनेमा हॉल मे देखते हुए और मज़े लेते हुए नज़र आएंगे। क्यूंकि पुष्पा 2 मूवी की रिलीज़ डेट अब अनाउंस हो चुकी है।अब आपको ज़्यादा समय तक सब्र नहीं करना पड़ेगा।

Pushpa 2 : The Rule
           Image source: Wikimedia

 

Pushpa 2 मूवी की शूटिंग पर अभी तेज़ी के साथ काम चल रहा है। Pushpa 2 मूवी की शूटिंग किसी कारण वश कुछ समय के लिए रोक दी गई थी। परंतु अब Pushpa 2 मूवी की शूटिंग का काम बडी ही ज़ोर शोर के साथ चल रहा है। Pushpa 2 मूवी इसके पहले पार्ट पुष्पा : द राइज़ से शानदार होने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार और Pushpa 2 मूवी के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 मूवी की रिलीज को लेकर नई स्ट्रेटजी तैयार करी है। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पुष्पा पार्ट 2 मूवी के प्रोडक्शन टीम को मूवी को गर्मी के मौसम में रिलीज करने की सलाह दी है। पुष्पा 2 मूवी को गर्मी के मौसम में अगले वर्ष 2024 में अप्रैल के महीने में रिलीज करने की बात चल रही है।

अलबत्ता, Pushpa 2 मूवी के डायरेक्टर सुकुमार को उनकी बेटी के म्यूजिकल ट्रेनिंग कोर्स के एक इवेंट में शिरकत करने के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जाना था। Pushpa 2 मूवी के प्रोडक्शन में देरी होने की यह मुख्य वजह भी है।कुछ रिपोर्ट्स और जानकारी के अनुसार Pushpa 2 मूवी के प्रोडक्शन का अभी भी करीब करीब 60 परसेंट तक काम बाकी है। लेकिन यह सब काम अगले वर्ष 2024 के अप्रैल के महीने से पहले पहले पूरा हो जाएगा और Pushpa 2 मूवी अप्रैल 2024 में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चलती हुई दिखाई देगी।

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सलाह पर सोच रही है Pushpa 2 मूवी की प्रॉडक्शन टीम मूवी के लीड एक्टर और साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सलाह पर सोच रही है Pushpa 2 मूवी की प्रोडक्शन टीम। मूवी के प्रोडक्शन में देरी होने की एक वजह यह भी है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म की रिलीज को लेकर नई स्ट्रेटजी सोची है। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस मूवी को अगले वर्ष 2024 में समर वेकेशन के दौरान रिलीज करने की इच्छा रखते हैं। उनका यह मानना है कि समर वेकेशन होने के कारण ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस मूवी देखने आएगी और उनकी मूवी Pushpa 2 को पुष्पा: द राइजिंग से भी अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा और वह ब्लॉकबस्टर हिट होगी।
उन्होंने यह फैसला KGF2 मूवी की कामयाबी को देखते हुए भी लिया है। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सलाह पर अब प्रोडक्शन कंपनी अप्रैल 2024 में मूवी रिलीज करने के लिए परफेक्ट डेट खोज रही है।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइजिंग ने 332 करोड रुपए का कारोबार किया था।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइजिंग दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। पुष्पा: द राइजिंग मूवी के डायरेक्टर सुकुमार थे। पुष्पा: द राइजिंग मूवी में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जगपति बाबू, लीड रोल में दिखाई दिए थे। जो अब Pushpa 2 मूवी में भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

पुष्पा: द राइजिंग मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड पूरे 332 करोड रुपए का कारोबार किया था। इस मूवी में यह दिखाया गया था की कैसे एक पुष्पा नाम के मजदूर की जिंदगी चंदन की लकड़ी के कारोबार को करीब से देखने से पूरी तरह बदल जाती है। पुष्पा: द राइजिंग मूवी में मूवी की स्टोरी लाइन के अलावा साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पर्सनैलिटी, उनका कैरेक्टर, उनके डायलॉग, उनका स्टाइल, और मूवी के गाने, भी लोगों को बहुत पसंद आए थे। यहां तक की उस मूवी का एक फेमस डायलॉग (पुष्पा झुकेगा नहीं साला) यह डायलॉग तो वर्ल्ड वाइड फेमस हो गया था।
पुष्पा:द राइजिंग मूवी के हिंदी वर्जन के डायलॉग (पुष्पा झुकेगा नहीं साला) पर बहुत सी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने रील वीडियो या शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाई थी। यह डायलॉग बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था बच्चे बच्चे की जबान पर यह डायलॉग था। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर और भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी इस पर रील और शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाई थी।


Spread the love

Leave a comment